Header Ads

बेगूसराय में PM मोदी का मैथिली में संबोधन- सब लोग के प्रणाम करै छियो

सभा को संबोधित करते PM मोदी
बेगूसराय: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को बड़ी सौगात दी है. बरौनी में अपने कार्यक्रम में बिहार के लिए 33 हजार करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. वहीं, पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय से किया. साथ ही, लोगों का अभिवादन मैथिली में किया.

अपने भाषण में पीएम ने मैथिली में कहा कि- सब लोग के प्रणाम करै छियो. बेगूसराय में तीसर बेर अइलियो हेन. इसके बाद पूरा मैदान 'मोदी-मोदी' की शोर से गूंज उठा. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर और बिहार केसरी श्री कृष्ण सिंह को याद किया.

पढ़ें- PM मोदी की मौजूदगी में बोले CM नीतीश- देश चाहता है शहीदों का लें बदला

भोला बाबू आज होते तो प्रसन्नता होती-पीएम
साथ ही, बेगूसराय के दिवंगत सांसद भोला बाबू को याद करते हुए पीएम ने कहा कि आज भोला बाबू हमारे बीच होते तो उन्हें काफी प्रसन्नता होती. वहीं, पीएम ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भी याद किया.



पीएम ने शहीदों को किया नमन
अपने संबोधन में पुलवामा हमले में शहीद हुए बिहार के जवानों को याद करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार के दोनों शहीद सपूतों को मेरा नमन है. आतंकी हमले को लेकर देश के लोगों में कितनी आग है मैं महसूस कर रहा हूं. जो आग आपके दिल में है वो ही आग मेरे भी दिल में है. पीएम ने फिर दोहराया कि आतंकियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

पढ़ें- PM की सभा में लोगों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद, मोदी बदला लो के नारे

ये रहे कार्यक्रम में मौजूद
पीएम के इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, गिरिराज सिंह. प्रेम कुमार, मंगल पांडेय रामकृपाल यादव, नंदकिशोर यादव, एवं बिहार सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे.

Source : hindi.eenaduindia.com

No comments

Powered by Blogger.