Header Ads

RRB Group D Answer Key Link | RRB Group D Answer Key Download 2018-2019 Click Here

RRB Group D Answer Key Link Click Here

Railway Recruitment Board (RRB) ने RRB Group D Answer Key जारी कर दी है। इसे सबसे पहले आरआरबी भोपाल की साइट पर जारी किया गया है। इसके बाद आरआरबी कोलकाता ने जारी किया। अगर आप भी आंसर की देखना चाहते हैं तो आरआरबी भोपाल की साइट पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आंसर की देख सकते हैं। 

RRB Group D Answer Key 2018 देखने के लिए यहां क्लिक करें।


RRB Group D Answer Key 2018 पर आपत्ति 14 जनवरी शाम 5 बजे से दर्ज कराई जा सकती है। आंसर की के जवाबों पर आपत्ति 19 जनवरी 2019 रात 11.59 बजे तक दर्ज करा सकते हैं। आपत्ति जताने के लिए आवेदक को प्रति सवाल 50 रुपए का भुगतान करना होगा। अगर आपत्ति सही पाई जाती है तो फीस रिफंड कर दी जाएगी। आवेदक आंसर की में सवाल और जवाब दोनो पर ही आपत्ति जता सकता है। आपत्ति जताने के लिए फीस का भुगतान भी ऑनलाइन करना होगा। 

RRB Group D Answer Key 2018 Direct Link Click Here 


आपको बता दें कि RRB Group D एग्जाम का आयोजन 17 सितंबर 2018 को किया गया था और यह एग्जाम 17 दिसंबर 2018 को खत्म हुए थे। इस एग्जाम के जरिए रेलवे करीब 63 हजार पदों पर भर्ती करने जारी रही है। एग्जाम में करीब 1.89 करोड़ अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था जो रेलवे का एक रिकॉर्ड भी है। इससे पहले रेलवे ने असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन एग्जाम के पहले चरण के एग्जाम के रिजल्ट घोषित किए थे।

Education News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Srakari Result Bihar  के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें।

1 comment:

Powered by Blogger.