Header Ads

RRB ALP, Technician 2nd Stage CBT Admit Card 2019 परीक्षा तिथि और परीक्षा शहर जारी यहाँ देखें

RRB ALP, Technician 2nd Stage CBT Admit Card 2019

Govt Jobs 2019 : रेलवे भर्ती बोर्ड ने असिस्टेंट लोको पायलट (Assistant Loco Pilot) के पदों पर भर्ती के लिए द्वितीय चरण की परीक्षा की तिथि और परीक्षा शहर जारी कर दिए हैं। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के यात्रा पास भी आधिकारिक वेबसाइट indianrailways.gov.in पर उपलब्ध है। कंप्यूटर आधारित परीक्षा का दूसरा चरण 21 जनवरी से शुरू होगा। आज से अभ्यर्थी संबंधित RRB की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन के जरिए आज से परीक्षा तिथि और शहर की देख सकेंगे। 

आधिकारिक सूचना के अनुसार 9 जनवरी से अभ्यर्थियों को लॉगिन के जरिए देखने की सुविधा दी जाएगी। अभ्यर्थियों को परीक्षा से संबंधित मॉक टेस्ट की सुविधा के लिए 12 जनवरी से लिंक एक्टिवेट हो जाएगा।

परीक्षा शहर और तिथि की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें


रेलवे भर्ती बोर्ड ने तकनीशियन पहले चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा के परिणाम नवंबर महीने में जारी किए थे। परिणामों पर आपत्ति के बाद संशोधन करके उत्तर कुंजी जारी की गई और फिर परिणाम पुनः दिसंबर में जारी किए गए।
संशोधित परिणाम में चयनित अभ्यर्थी द्वितीय चरण की परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आयोजित होने वाली द्वितीय चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा के प्रवेश पत्र परीक्षा से चार दिन पूर्व आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। 21 जनवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए RRB ALP Technician admit cards अगले हफ्ते जारी किये जा सकेंगे।

2 comments:

  1. great and nice blog thanks sharing..I just want to say that all the information you have
    given here is awesome...Thank you very much for this one.

    cccresult
    Education

    ReplyDelete

Powered by Blogger.